भाजपा नेता ने अपनी चाची का किया रेप ,शर्मसार चाचा ने ख़ुदकुशी की



भाजपा की यूथ विंग भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता अनिकेत चौरसिया ने इंसानियत को शर्मसार करने वाला काम किया है इस नेता पे अपनी ही चाची का कई बार रेप करने का इलज़ाम है ।

जब पीड़ित महिला ने अपने पति यानी कि दुष्कर्म करने वाले चाचा से कहा तो चाचा ने शर्मसार होकर ख़ुदकुशी कर ली ।पुलिस ने नेताजी को गिरफ्तार कर जिला अदालत में पेश किया।
अदालत ने भाजयुमो नेता को जेल भेज दिया है। पुलिस ने धारा 164 के तहत पीड़ित महिला के बयान अदालत के सामने दर्ज कराए।
उपरोक्त जानकारी देते हुए लार्डगंज पुलिस ने बताया कि गेट नंबर एक रानीताल में रहने वाला भाजयुमो नेता अनिकेत चौरसिया अपनी चाची से ज़बरदस्ती अवैध संबंध बनाए हुए था। इसके चलते उसके चाचा पप्पू चौरसिया ने भेड़ाघाट से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

वही अनिकेत के पिता ने कहा -मेरा बेटा निर्दोष है

अनिकेत के पिता दिलीप चौरसिया का कहना है कि जिस महिला ने दुराचार का आरोप उनके लड़के पर लगाया है उसने 2 फरवरी 2016 को लार्डगंज थाने और यादव कालोनी चौकी में शपथ पत्र दिया था जिसमें महिला ने लिखा था कि उसका पति सास और ननद उसकी चरित्र हत्या कर रहे हैं।
उस पर झूठा आरोप लगाया जा रहा है कि उसके भतीजे अनिकेत से अवैध संबंध है। जबकि यह गलत है। महिला ने यह भी साफ लिखा था कि भविष्य में कोई अनहोनी होती है तो उसके लिये मैं और मेरा भतीजा नहीं बल्कि मेरे पति, सास और ननद जवाबदार होंगे।
अनिकेत ने भी 10 फरवरी 16 को यादव कालोनी चौकी में शिकायत की थी उसके चाचा पवन चौरसिया उसे झूठा फंसाने की धमकी देते हैं और उस पर झूठा आरोप लगाते हैं कि उसकी पत्नी के उसके साथ अवैध संबंध हैं।
उसके चाचा उसे धमकी देते थे कि वह तिलवारा से कूद कर आत्म हत्या कर लेगा उसे झूठा फंसा देगा। पिछले दिनों अतिक्रमण कार्यवाही में चाचा का पान का टपरा हट गया जिससे उनके सामने रोजी रोटी का संकट खड़ा हो गया और उसने आत्म हत्या कर ली।